Header Ads

ad

Lucky Stone for Health Wealth


प्रकृति प्रदत्त रत्न अद्भुत दैवीय एवं अलौकिक शक्तियों से पूर्ण होते हैं। जब इन रत्नों को धारण करते हैं, तो वह संबंधित ग्रह की किरणों को मानव शरीर में प्रविष्ट करके उसे आरोग्य देते हैं। इससे मनुष्य में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बढ़ता है और वह कार्यों में सफलता पाते हैं। 

  • अगर कोई दंपति नि:संतान हो, तो पति को दाएं हाथ की तर्जनी उंगली में 5 रत्ती वजन का पीला पुखराज सोने की अंगूठी में तथा पत्नी बाएं हाथ की तर्जनी उंगली में 8 रत्ती का सुनैला रत्न चांदी की अंगूठी में जड़वाकर धारण करे। इससे संतान प्राप्ति की इच्छा पूर्ण होती है। 
  • बीसा यंत्र युक्त चांदी से निर्मित लॉकेट में मोती तथा मूंगा विधिपूर्वक जड़वाकर गले में धारण करें। जीवन में आश्चर्यजनक रूप से धन की प्राप्ति होगी। 
  • अगर आपकी सामाजिक क्षेत्र में उन्नति नहीं हो रही हो, तो दाएं हाथ की कनिष्ठा उंगली में 4 कैरेट वजन का षट्कोणीय पन्ना धारण करें। मनोवांछित सफलता मिलेगी।
  • यदि 10-15 सेंट वजन का पारदर्शी हीरा सोने या चांदी की अंगूठी में जड़वाकर दाएं हाथ की अनामिका उंगली में विधिपूर्वक धारण करें, तो कला, अभिनय एवं मॉडलिंग के क्षेत्र में सफलता अवश्य प्राप्त होगी।
  • दाएं हाथ की मध्यमा उंगली में सवा तीन कैरेट वजन का मोरपंखी नीलम तथा बाएं हाथ की अनामिका उंगली में साढ़े पांच कैरेट वजन का गोमेद धारण करने से राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलती है। 6 कैरेट का पीला पुखराज सोने की अंगूठी में जड़वाकर दाएं हाथ की तर्जनी उंगली में धारण करके भी राजनीति में सफलता पाई जा सकती है।
  • मुकदमे तथा वाद-विवाद आदि में विजय प्राप्त करने के लिए 8 कैरेट वजन का लाल मूंगा त्रिकोण साइज में सोने और तांबे की मिश्रित अंगूठी में जड़वाकर दाएं हाथ की अनामिका उंगली में धारण करें। 
  • सरकारी या गैर-सरकारी नौकरी अथवा नौकरी में प्रमोशन प्राप्त करने के लिए दाएं हाथ की अनामिका उंगली में 4 कैरेट वजन का माणिक्य सोने की अंगूठी में जड़वाकर धारण करें। इससे उच्च अधिकारियों का व्यवहार अनुकूल बना रहता है। 
  • यदि आपका पारिवारिक जीवन सुखमय नहीं है, तो पति दाएं हाथ की अनामिका उंगली में 10 सेंट वजन का हीरा सोने की अंगूठी में तथा पत्नी बाएं हाथ की अनामिका उंगली में 5 कैरेट वजन का दूधिया मोती चांदी की अंगूठी में धारण करे। यदि वे असमर्थ हों, तो पति-पत्नी दोनों अपने दाएं हाथ की तर्जनी उंगली में 7-8 कैरेट वजन का ओपल चांदी की अंगूठी में जड़वाकर शुक्रवार को सायंकाल धारण करें।
  • यदि आप काफी समय से अस्वस्थ एवं रोगग्रस्त हैं, तो दाएं हाथ की अनामिका उंगली में 5 कैरेट वजन का मोती तथा बाएं हाथ की अनामिका उंगली में 7 कैरेट का मून स्टोन चांदी की अंगूठी में जड़वाकर पहनें। यदि चाहें तो प्राण-प्रतिष्ठित स्फटिक और मूंगा मिश्रित रुद्राक्ष की माला अपने गले में धारण करें। स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होगा।
  • जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में उन्नति पाने के लिए चांदी अथवा सोने से निर्मित एवं प्राण-प्रतिष्ठित असली नवरत्न की माला धारण करें। इससे समस्त कष्टों का निवारण होकर सुख-समृद्धि मिलती है। 
  • यदि जीवन में नाकामियों और पराजय का सामना करना पड़ रहा हो, तो अपने जन्म लग्नानुसार त्रिरत्न जड़ित लॉकेट धारण करें। जन्मपत्रिका के लग्नेश, पंचमेश और भाग्येश के प्रतिनिधि रत्नों को संयुक्त रूप से सोने अथवा चांदी में शुभ मुहूर्त में जड़वाकर विधिपूर्वक प्राण-प्रतिष्ठित करा लें।

No comments

अगर आप अपनी समस्या की शीघ्र समाधान चाहते हैं तो ईमेल ही करें!!