Header Ads

ad

Buy Vehicle As Your Stars Says

किसी भी चीज की खरीदारी करने से पहले लोग आर्थिक मामलों पर अधिक विचार करते हैं। पर इसके साथ ही उन चीजों के ज्योतिषीय लाभ या नुकसान की गणना कर ली जाए, तो वह चीज और अधिक शुभ बन सकते हैं। खासकर अगर कोई कार या वाहन खरीदने की सोच रहा है, तो उसे कुंडली से लाभ हो सकता है कि जिस वाहन को वह खरीदना चाहता है, वह उसके लिए शुभ रहेगा या अशुभ। इससे यह भी पता चल सकता है कि आपका वाहन आपके लिए खर्चीला साबित होगा या किफायती।

  • यदि कुंडली में सूर्य प्रबल है और वह अन्य ग्रहों से मजबूत स्थिति में हो, तो वाहन ऐसा खरीदना चाहिए, जो मजबूत हो और उसका रंग सफेद या पीला हो। ऐसा वाहन अगर पुरुष सदस्य की इच्छा से खरीदा जाए, तो अतिउत्तम। 
  • अगर कुंडली में चंद्रमा उच्च स्थान पर या प्रबल हो, तो वाहन ऐसा खरीदना चाहिए, जो छोटे या संकरे रास्ते में भी जा सके। अगर इसका रंग दूधिया या सफेद हो, तो अनुकूल रहेगा।
  • यदि कुंडली में मंगल उच्च राशि में हो या बलवान होकर किसी घर में बैठा हो, तो ऐसे लोगों को बड़ा वाहन खरीदना शुभ रहता है। साथ ही लाल, नारंगी, पीला, कत्थई जैसे रंगों का मजबूत वाहन लेना चाहिए।
  • अगर कुंडली में बुध ग्रह मजबूत स्थिति में हो, तो उसे ऐसे लुक वाला वाहन खरीदना चाहिए, जो देखने में सुंदर लगे। साथ ही अगर हरा या उससे मिलते-जुलते रंग का वाहन लिया जाए, तो व्यक्ति के लिए वाहन हमेशा शुभ होता है। 
  • इसी प्रकार अगर कुंडली में गुरु अच्छी स्थिति में हो, तो ऐसे लोग किसी भी श्रेणी के वाहन खरीद सकते हैं। इस ग्रह के शुभ स्थान पर होने का अर्थ है कि ऐसे लोगों की निर्णय क्षमता अच्छी होती है। ऐसे लोग पीला, बादामी या ऐसे ही रंगों के वाहन खरीद सकते हैं।
  • यदि कुंडली में शुक्र ग्रह अच्छी स्थिति में हो, तो वाहन खरीदने वाले व्यक्ति को अपनी पत्नी की इच्छानुसार ऐसा वाहन खरीदना चाहिए, जिसमें सारी सुविधाएं मौजूद हों।

No comments

अगर आप अपनी समस्या की शीघ्र समाधान चाहते हैं तो ईमेल ही करें!!